आज होगा MP टिकटों के दावेदारों के नाम का खुलासा

जालंधर में होने वाले चुनावों में आज उम्मीदवारों के नाम का चयन होना लगभग तय है,मात्र कांग्रेस पार्टी के द्वारा ही अभी टिकट का विवरण किया गया है जिसमें चौधरी संतोख सिंह की पत्नी को टिकट दी गई है,वही इसी बीच कांग्रेस पार्टी के जालंधर वेस्ट के विधायक सुशील रिंकू की टिकट की दावेदारी को देखते हुए इस सीट पर पुनर्विचार किया जा रहा है |

उपेक्षा जताई जा रही है कि चौधरी परिवार को टिकट देकर इस सीट को खुद की दूसरी पार्टियों के हाथों में लड्डू देने वाली बात हो रही है इस लिए पार्टी चौधरी परिवार की टिकट पर बढ़ा उलटफेर कर सकती है वही आम आदमीं पार्टी की नज़र में जालंधर में टिकट देने के लिए पहले सुशील रिंकू है अगर आज कांग्रेस पार्टी अपना फ़ैसला नहीं बदलती तो संभावित है कि आम आदमीं पार्टी से रिंकू चुनाव लड़ेंगे अगर पार्टी चौधरी परिवार की बजाए टिकट रिंकू को देते हैं तो आप पार्टी से बलविंदर कुमार संभावित उम्मीदवार घोषित कर दिए जाएँगे।

इसी बीच भाजपा से डीसीपी रजिंदर सिंह उम्मीदवार लगभग तय है। अकाली दल पवन टीनू पर विश्वास जताकर उन्हें मैदान में उतारने की तैयारी में है। अब देखना ये है कि किस उम्मीदवार की क़िस्मत आज खुलती है। वही ईसाई समुदाय के लोग अपनी अलग से पार्टी का निर्माण करने जा रहे है जो आज खोजेवाल चर्च में इसका ऐलान किया जाएगा।