दिल्ली में हुए वि.जी. मिस एंड मिसेज इंडिया 2024 में मिसेज ग्लेशियस का खिताब हासिल कर मिसेज निलम शर्मा ने जालंधर व पंजाब का नाम रोशन किया।

जालंधर  ( नव ) महानगर में सरकारी ओहदे पर होते हुए घर परिवार को भी देखते हुए बीते दिनों दिल्ली में हुए वि.जी. मिस एंड मिसेज इंडिया 2024 में जालंधर से पार्टिसिपेट करते हुए मिसेज निलम शर्मा ने जालंधर व पंजाब का नाम रोशन किया और इस वि.जी. मिस एंड मिसेज इंडिया 2024 का सेकंड रनरअप पर पहुंचते हुए मिसेज ग्लेशियस का खिताब हासिल किया ! वापस अपने महानगर लौटे मिसेज नीलम शर्मा ने मीडिया के रूबरू होते हुए बातचीत करते हुए अपना पूरा एक्सपीरियंस शेयर किया ! मीडिया के कुछ सवालों का जवाब देते हुए मिसेज निलम शर्मा ने बताया कि कैसे उन्होंने प्रतिस्पर्धा के लिए अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालते हुए तैयारी की और हिस्सा लिया और साथ ही साथ यह भी बताया कि उनके परिवार के कुछ लोगों ने भी उनके इस काम के लिए उनका हौसला बढ़ाया और साथ भी दिया और इस प्रतिस्पर्धा के लिए वह अपनी तैयारी पूरी कर पाए !

आगे बताते हुए नीलम शर्मा ने बताया कि आगे भी लड़कियां और अपने औरतें कैसे इस प्रतिस्पर्धा में भाग ले सकती हैं और अपने अंदर छुपे टैलेंट को बाहर निकाल लोगों व अपने घर वालों के सामने ला सकती है ! मिसेज नीलम शर्मा ने यह भी बताया कि जिन महिलाओं के अंदर वाकई में कुछ कर गुजरने की चाह हो तो उन्हें अपने लक्ष्य की ओर पढ़ने के लिए हर संभव कोशिश करनी चाहिए कोशिश करते रहने से एक न एक दिन मंजिल जरूर मिल जाती है !

मिसेज निलम शर्मा ने यह भी बताया कि हो सकता है कि कुछ लोगों के शुरू शुरू में जैसे उनके आगे समय या फिर परिवार को लेकर कुछ दिक्कत में परेशानी आए परंतु उन महिलाओं को हर नहीं माननी चाहिए और अपनी हिम्मत व शक्ति से इस तरह आगे बढ़ना चाहिए कि जब आप अपने मंजिल पर पहुंच जाए तो वही उन सभी लोगों को आप पर गर्व हो !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *