Box Office पर Sunny Deol ने मचाई जमकर Gadar

सनी देओल अभिनीत फिल्म ‘गदर 2’  एक बार फिर से बड़े पर्दे पर उतर आई है। ‘गदर 2’  एक्शन ड्रामा फिल्म है, जो अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और निर्मित है, और शक्तिमान तलवार द्वारा लिखित है।

सनी देओल के तारा सिंह अवतार की वापसी ने एक बार फिर से थिएटर्स को शानदार कमाई वाले दिन दिखाने शुरू कर दिए हैं. 22 साल बाद Gadar-2 लेकर बड़े पर्दे पर लौटे सनी देओल ने पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर धमाका करना शुरू कर दिया। 2001 में रिलीज हुई ‘गदर’ का सीक्वल 22 साल बाद आया है. लोगों को ‘गदर 2’ से दमदार कमाई की उम्मीद है।

11 अगस्त शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज हुई ‘गदर 2’ को जनता भरपूर प्यार दे रही है।  पंजाब में तो थिएटर्स के बाहर फिल्म देखने के लिए लंबी-लंबी लाइनें नजर आईं।   दिल्ली-मुंबई जैसे  शहरों के मल्टीप्लेक्स बी भरे हुए है। वीकेंड होने के चलते गदर-2 को अच्छा रिस्पाॅंस मिल रहा है।  ट्रेड रिपोर्ट्स बताती हैं कि ‘गदर 2’ ने पहले ही दिन, इस साल का दूसरा सबसे बड़ा ओपनिंग कलेक्शन किया है।

आंकड़ों की बात करें तो पहले दिन ‘गदर 2’ की एडवांस बुकिंग सिर्फ नेशनल चेन्स में ही 2 लाख 80 हजार से ज्यादा, और कुल मिलाकर 7 लाख से ज्यादा एडवांस टिकट्स के साथ ‘गदर 2’ थिएटर्स में रिलीज हुई।  रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘गदर 2’ ने पहले दिन 38 से 40 करोड़ रुपये के बीच कलेक्शन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *