मणिपुर लिबास में रणदीप हुड्डा ने गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ लिए सात फेरे

एक्टर रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम शादी के बंधन में बंध गए हैं । सोशल मीडिया पर वेडिंग की फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे है। इस कपल ने मणिपुर की खूबसूरत जगह इंफाल में धूमधाम से शादी की।

बेहद खूबसूरत लग रही हैं लिन लैशराम

बता दें कि रणदीप हुड्डा ने लिन लैशराम के होमटाउन इम्फाल में मणिपुरी मैतेई रीति-रिवाजों से शादी की। मिसेज हुड्डा बनीं लिन बेहद खूबसूरत लग रही हैं। रणदीप और लिन की शादी के फंक्शन 28 नवंबर से शुरू हो गए थे। फैंस की इस नए कपल से नजर नहीं हट रही है। इस दौरान कपल के परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए।

रणदीप और लिन का वेडिंग लुक

इस खास मौके पर रणदीप हुड्डा मणिपुर के पारंपरिक व्हाइट धोती-कुर्ता पहने हुए दिख रहे हैं। उनके सिर पर सेहरा है जिसे ट्रेडिशनल पगड़ी कहते हैं। वहीं दुल्हन बनीं लिन लैशराम ने मैरून कलर की पारंपरिक ब्राइडल पोटलोई ड्रेस पहनी है। इस पर उन्होंने एक्ट्रेस ने हेवी गोल्डन जूलरी कैरी की हुई है।

थिएटर से शुरू हुई थी इनकी Love Story

हुड्डा ने लिन लैशराम के साथ लव स्टोरी का खुलासा करते हुए कहा कि हम बहुत लंबे समय से दोस्त हैं। ये हमारी दोस्ती है जो प्यार में बदल गई। हम असल में नसीरुद्दीन शाह के मोटली नाम के थिएटर ग्रुप में मिले थे। वह मेरे सीनियर थे। वहीं मेरी उनसे मुलाकात हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *