दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची Nora Fatehi, ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा मनी लॉन्ड्रिंग का है मामला

बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में  आज दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं. इससे पहले नोरा ने खुद दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के पास पहुंचकर इस मामले में अपना बयान दर्ज करवाया था.

दिल्ली की कोर्ट पहुंची नोरा फतेही

ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आज दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची नोरा जल्दबाजी में दिखाई दीं. एक्ट्रेस इस दौरान दौरान ब्लैक आउटफिट में नजर आईं.उनके साथ कुछ और लोग भी दिखे. नोरा फतेही  सीधे कोर्ट में चली गईं.

 

 नोरा से ED ने भी की है कई बार पूछताछ
बता दें कि  ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी द्वारा भी नोरा फतेही से कई बार पूछताछ की जा चुकी है, इस दौरान नोरा ने खुलासा किया था कि कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने उनके जीजा बॉबी को लगभग 65 लाख रुपए की BMW कार गिफ्ट की थी. एक्ट्रेस के मुताबिक वे  ​सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी के चेन्नई में बने एक स्टूडियो के इवेंट में गेस्ट थीं. इस इवेंट में आने के बदले सुकेश ने नोरा को फीस की जगह BMW जैसी लग्जरी कार गिफ्ट की थी. एक्ट्रेस के मुताबिक वे व्हाट्सऐप के जरिए सुकेश से बातचीत करती थीं लेकिन बाद में बार-बार फोन करके परेशान करने के बाद नोरा ने सुकेश से कॉन्टेक्ट खत्म कर दिए थे.

क्या है पूरा मामला? 
200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुकेश चंद्रशेखर मुख्य आरोपी है और वह फिलहाल दिल्ली की जेल में बंद है. सुकेश बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को महंगे तोहफे और लग्जरी सामान दिया करता था. सुकेश पर आरोप है कि उसने कई लोगों के साथ ठगी की है. 17 अगस्त को ईडी ने चार्जशीट दाखिल की थी इसमें एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को भी 200 करोड़ के वसूली केस में आरोपी पाया गया था. हालांकि इस मामले में जैकलीन को जमानत मिल गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *