व्यापरियों के हित सुरक्षित करेंगे व सुरक्षा यकीनी बनाएंगे:अश्विनी शर्मा

जालंधर 4 मई /

स्थानीय रमाडा होटल में विभिन्न व्यापारिक एसोसिएशन और संगठनों की एक बैठक में बोलते हुए केंद्रीय मंत्री डॉ जितेंद्र सिंह ने व्यापारियों द्वारा उठाई गई विभिन्न समस्याओं का केंद्रीय स्तर पर पहल के आधार पर समाधान करने का आश्वासन दिया । उन्होंने बताया कि किसी भी प्रांत में व्यापारी ही उस प्रांत की अर्थव्यवस्था की रीढ़ की हड्डी होते हैं और लोकसभा सांसद समय-समय पर व्यापारियों को आने वाली समस्याओं और जीएसटी को तर्कसंगत बनाने के विषय में अपने अपने क्षेत्र के वयपारियों का पक्ष केंद्र सरकार के सम्मुख रखते रहते हैं और केंद्र की मोदी सरकार प्राथमिकता के आधार पर उनका समाधान करती है।

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के प्रदेश प्रभारी श्री विजय रुपाणी ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा को पंजाब में मौका मिले तो पंजाब भी गुजरात की भांति द्रुत गति से विकास पथ पर दौड़ सकता है और पुनः नंबर वन प्राप्त कर सकता है।

प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने वयापारियों से उपचुनाव में भाजपा के समर्थन की अपील की और आश्वस्त किया कि भाजपा के शासन में व्यापारियों के सभी हित सुरक्षित रहेंगे। जालंधर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी श्री इंद्र इकबाल सिंह अटवाल के विजई होने पर इस क्षेत्र की सभी व्यापारिक समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

मंच संचालन करते हुए प्रदेश प्रवक्ता दीवान अमित अरोड़ा ने विभिन्न व्यापारिक संगठनों द्वारा उठाए मुख्य मुद्दों मुख्यत: आदमपुर हवाई अड्डे की प्रमुख शहरों में उड़ाने बढ़ाने ;
जीएसटी में इंस्पेक्टरी राज खत्म करने और जीएसटी की दरें कम करने और इस को और अधिक तर्कसंगत व सरल बनाने;
पंजाब में कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने और भय डर का माहौल खत्म करने आदि पर जोर दिया। विभिन्न एसोसिएशन के प्रतिनिधियों ने अपने-अपने व्यापारिक क्षेत्रों में आने वाली समस्याओं बाबत केंद्रीय मंत्री डॉक्टर जितेंद्र सिंह एवं प्रदेश प्रभारी श्री विजय रुपाणी को ज्ञापन भी दिए।

प्रदेश भाजपा के विभिन्न प्रकोष्टों के कोऑर्डिनेटर श्री राकेश शर्मा के मार्गदर्शन में आयोजित इस बैठक में
व्यापार सेल के प्रदेश अध्यक्ष श्री दिनेश सरपाल ने विभिन्न व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों का स्वागत किया और व्यापार सेल के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री प्रवीण हांडा ने बैठक में सम्मिलित सभी का धन्यवाद किया। अकाली दल ढिंढसा के स. गुरुचरण सिंह चन्नी तथा सीए सुरेंदर आनंद एवं नरेश ठटई तथा प्रमुख संस्थाओ द्वारा अतिथियों को गुलदस्ते व दुशाला भेंट कर सम्मानित किया गया।

उपस्थिति:
होलसेल शू मर्चेंट एसोसिएशन से सरदार दविंदर सिंह मनचंदा होलसेल क्लॉथ मर्चेंट एसोसिएशन से श्री हरीश सचदेवा, अनिल सच्चर, अशोक मरवाहा, जैन प्रकाश जैन,
जैन मार्केट एसोसिएशन से श्री हर मित्तल महाजन,
ज्वाइंट एक्शन कमिटी से सरदार गुरशरण सिंह ,
जालंधर इलेक्ट्रिकल ट्रेडर्स एसोसिएशन से जॉय मलिक, अमित सहगल
होलसेल जनरल मर्चेंट एसोसिएशन से तरसेम जैन, राजीव कपूर
होलसेल जनरल मर्चेंट वेलफेयर एसोसिएशन से सुखविंदर बग्गा होलसेल पेपर मर्चेंट एसोसिएशन से कश्मीरी लाल, अश्विनी महाजन
पंजाब स्टेट कॉपी फैक्चरिंग एसोसिएशन से गुरु दत्त सिंगारी,
खेल उद्योग से विजय धीर,
लघु उद्योग भारती से हरीश गुप्ता
जालंधर रिटेल करियाना एसोसिएशन से नरेश गुप्ता होलसेल शुगर मर्चेंट एसोसिएशन से प्रीतम सिंह अरोड़ा, कृष्ण लाल अरोड़ा
प्लाईवुड एसोसिएशन से धनीराम गुप्ता ,
होलसेल सराफा एसोसिएशन से नरेश मल्होत्रा,
व्यापार मंडल से परमिंदर सिंह जालंधर आयरन एंड स्टील ट्रेडर्स एसोसिएशन से राजेश विज
जालंधर बेकर्स एसोसिएशन से पवन बजाज ,नरेश विज होलसेल इलेक्ट्रिकल एसोसिएशन से बलजीत सिंह आहलूवालिया
न्यू ग्रेन मार्केट एसोसिएशन से तरसेम कपूर
हार्डवेयर एंड मिल स्टोर एसोसिएशन से सुशील तलवार;
अन्य:
अजय गुप्ता ,मनीष भारद्वाज, अजय जगाता, अश्वनी भंडारी,विवेक खन्ना, बलराम आनंद, इंदर भाटिया, मनोज अग्रवाल, विजय कुमार, लखविंदर सिंह रंधावा, मनोज लवली, राहुल बाहरी, रवि शंकर प्रोफेसर एमपी सिंह, प्रोफेसर नितिन , मुकेश वर्मा , बलविंदर सिंह , कमल चौहान, सी एल कोछड़ इत्यादि शामिल हुए।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *