हार्ट सर्जरी से रिकवरी के बाद तलवारबाजी करते नजर आईं Sushmita Sen

हार्ट सर्जरी से रिकवरी के एक महीने बाद सुष्मिता सेन काम पर लौट आई हैं. एक्ट्रेस को उनकी अपकमिंग सीरीज ‘आर्या सीजन 3’ सेट पर काफी फिट लुक में स्पॉट किया गया. सुष्मिता ने इस मोस्ट अवेटेड सीरीज की शूटिंग अब शुरू कर दी है.

सुष्मिता ने वीडियो शेयर कर शूटिंग पर लौटने की अनाउंसमेंट की
सुष्मिता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से फिल्म के सेट पर अपने कमबैक की अनाउंसमेंट की है और बताय़ा है कि उन्होंने अपने हिट शो के सीजन 3 की शूटिंग ऑफिशियली तौर पर फिर से शुरू कर दी है.  एक दमदार नए कैरेक्टर पोस्टर को ड्रॉप करते हुए सुश ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक टीज़र भी पोस्ट किया है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “वह मतलबी है. वह निडर है. वह वापस आ गई है.आर्या सीजन 3 की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है …”

वीडियो में तलवारबाजी करती नजर आ रहीं सुष्मिता
सुष्मिता सेन द्वारा शेयर की गई क्लिप में एक्ट्रेस काफी फिट नजर आ रही हैं. उन्होंने हाथों में तलवार लेकर अपनी तलवारबाजी भी दिखाई है. क्लिप में लिखा है, “यह तीसरे राउंड का टाइम है.”

सुष्मिता सेन को पिछले महीने आया था हार्ट अटैक
बता दें कि सुष्मिता सेन पिछले महीने उस समय सुर्खियों में आ गई थीं जब उन्होंने खुलासा किया था कि उन्हें हार्ट अटैक आया था और उन्हें इमरजेंसी में एंजियोप्लास्टी करानी पड़ी थी. एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया था कि उनकी मेन आर्टरी 95 प्रतिशत ब्लॉक थी. इसके बाद उन्होंने फैंस के साथ अपनी हेल्थ को लेकर लगातार अपडेट शेयर किया.

सुष्मिता सेन वर्क फ्रंट
इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो सुष्मिता ने हाल ही में ‘ताली’ के लिए डबिंग पूरी की थी. ये फिल्म ट्रांसजेंडर श्रीगौरी सावंत की लाइफ पर बेस्ड है. सुष्मिता ने ‘ताली’  में श्रीगौरी सावंत का रोल प्ले किया है. एक्ट्रेस की सीरीज ‘आर्या सीजन 3’ की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *