शाहरुख की ‘पठान’ का लेवल मैच करने में निकला भाईजान की फिल्म का दम

सलमान खान और शाहरुख खान के फैंस को उनकी फिल्मों का बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है. इस साल दोनों ही स्टार्स फिल्मों के मामले में एक-दूसरे को टक्कर दे रहे हैं. जहां शाहरुख की फिल्म पठान साल की शुरुआत में रिलीज हो गई थी. वहीं सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान ईद के मौके पर रिलीज की गई है, लेकिन दोनों ही फिल्मों का कमाई के मामले में मुकाबला किया जाए तो इस मामले में सलमान खान शाहरुख के आगे फीके पड़ गए हैं.

चौहथे दिन पठान से इतने पीछे रह गए भाईजान

सलमान खान (Salman Khan) स्टारर किसी का भाई किसी की जान के चौथे दिन के कलेक्शन की बात करें तो महज 4 दिन में फिल्म ने 77 से 79 का कलेक्शन किया है. वहीं इसके मुकाबले शाहरुख (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान की बात करें तो इस फिल्म ने 4 दिन में भारत में 265 और वर्ल्डवाइड 429 करोड़ रुपए की कमाई की थी.

दोनों फिल्मों को मिली इतनी स्क्रीन्स
किसी का भाई किसी की जान को भारत में 4,500 तो वहीं विदेशों में 1200 से ज्यादा स्क्रीन्स मिली थीं. कुल मिलाकर माना जाए तो फिल्म को 5700 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. वहीं शाहरुख स्टारर पठान की बात की जाए तो इस फिल्म को 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. पठान का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 1050 करोड़ रुपए रहा था.

किसी का भाई किसी की जान में है बड़ी स्टारकास्ट
सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को फहद सामजी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में सलमान खान लीड रोल में हैं तो वहीं पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल और विनाली भटनागर जैसे कई स्टार्स फिल्म में अपनी एक्टिंग का जौहर दिखा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *