रोहित शेट्टी के KKK13 से टीवी रिएलिटी शो पर डेब्यू करने जा रहा ये ‘नागिन’ स्टार

शो खतरों के खिलाड़ी का 13वां सीजन शुरू होने वाला है. ऐसे में मई के महीने में इस शो की शूटिंग शुरू होगी. वहीं शो के सारे कंटेस्टेंट इस बार अर्जेंटीना के लिए रवाना होंगे. इस बार शो की शूटिंग अर्जेंटीना में ही होगी, जहां नामी टीवी सेलेब्स तरह तरह के स्टंट्स करते नजर आएंगे. इस बार इस शो में एक ऐसे टीवी एक्टर की एंट्री होने वाली है जो नागिन शो का स्टार रह चुका है. इतना ही नहीं टीवी की दुनिया में पहली बार ये स्टार रिएलिटी शो पर कदम रखेगा.

शरद मल्होत्रा होंगे खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्टेंट

खबरों के मुताबिक, टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा रोहित शेट्टी के शो पर कंटेस्टेंट के तौर पर आएंगे. टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने एक्टर शरद मल्होत्रा को इस स्टंट शो के लिए अप्रोच किया. वहीं शरद ने लगभग इस शो को करने के लिए हामी भर दी है. ऐसे में शरद मल्होत्रा के फैंस ये जानकर काफी खुश होंगे कि वह अब असल में स्टंट करते नजर आएंगे.

 

बता दें, एक्टर शरद मल्होत्रा शो ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ से घर-घर में काफी पॉपुलर हो गए थे. इस शो में उनके अपोजिट एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी थीं. इस शो के बाद शरद ने कई सारे टीवी शोज में काम किया. वहीं उनके कई टीवी शोज सुपरहिट रहे. जैसे शो कसम तेरे प्यार की. इस शो में वे कृतिका सेंगर के साथ नजर आए थे. इस शो में उनका किरदार ऋषि बेदी का था. फैंस को वे ऋषि बेदी के रोल में काफी पसंद आए थे.

नागिन शो के स्टार रह चुके हैं शरद मल्होत्रा

टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा टेलीविजन के बड़े शोज में से एक नागिन शो में भी काम कर चुके हैं. एकता कपूर के इस शो में शदर को काफी पसंद किया गया था. नागिन 5 में शरद मल्होत्रा के अपोजिट एक्ट्रेस सुरभी चंदना थीं. शो में दोनों की कैमेस्ट्री काफी मैजिकल थी.