अमृतपाल के इस देश में छिपे होने के मिले संकेत

‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल सिंह की तलाश लगातार जारी है। इसी बीच सोमवार को अमृतपाल और उसके साथी पप्पलप्रीत की एक नई सेल्फी सामने आई है। इस तस्वीर में अमृतपाल व उसके साथी पप्पलप्रीत के हाथ में किसी एनर्जी ड्रिंक के कैन पकड़े हुए हैं और यह सेल्फी पप्पलप्रीत ले रहा है। जानकारी मिली है कि यह सेल्फी नेपाल हाइवे के नजदीक ली गई है। वहीं अमृतपाल की आखिरी लोकेशन नेपाल बॉर्डर के नजदीक लखीमपुर खीरी की मिली है।

इसके बाद जालंधर पुलिस की टीमें नेपाल पहुंच चुकी हैं। इससे पहले नेपाल के बॉर्डर पर अमृतपाल की तस्वीरें भी ली जा चुकी हैं हालांकि यह तस्वीर किस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से वायरल की गई, इसकी जांच की जा रही है। ‘काठमांडू पोस्ट’ अखबार ने खबर दी है कि काठमांडू स्थित भारतीय दूतावास ने शनिवार को वाणिज्य सेवा विभाग को भेजे पत्र में यहां की विभिन्न सरकारी एजेंसी से अनुरोध किया है कि यदि अमृतपाल नेपाल से भागने की कोशिश करता है, तो उसे गिरफ्तार कर लिया जाए।

यह पहली तस्वीर है जो सबसे क्लीयर है। वहीं जालंधर पुलिस नेपाल में जाल बिछा चुकी है ताकि अमृतपाल और पप्पलप्रीत को गिरफ्तार किया जा सके। पुलिस को यह भी संदेह है कि अमृतपाल थाइलैंड भी भाग सकता है क्योंकि वह कई बार थाइलैंड की सैर कर चुका है।