छात्र का सुसाइड नोट मिला, मौत के लिए एनआइटी कालीकट के प्रोफेसर को जिम्मेदार ठहराया

मंगलवार को लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में बैचलर आफ डिजाइनिंग प्रथम वर्ष के छात्र इजिन एस दिलीप कुमार की आत्महत्या के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। छात्र का एक सुसाइड नोट पुलिस को मिलने की सूचना हैं। इसमे आत्महत्या करने वाले छात्र ने अपनी मौत के लिए एनआईटी कालीकट के एक प्रोफेसर को जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई हैं। वही समाचार लिखे जाने तक सिविल अस्पताल में मृतक छात्र का पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

बीते मंगलवार की देर शाम को मूल रूप से केरल निवासी इजिन ने सुसाइड कर ली थी। इसके बाद देर रात तक यूनिवर्सिटी में जमकर हंगामा भी हुआ था। पुलिस दुवारा उस समय कहा जा रहा था कि युवक न परिवारिक परेशानी के चलते यह कदम उठाया था। बुधवार को इंटरनेट मीडिया पर उसका सुसाइड नोट वाइरल हो रहा है। इसमें छात्र ने अपनी मौत का जिम्मेवार एनआइटी के एक प्रोफेसर को बताया है।

विश्वविद्यालय ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया

छात्र इजिन एस दिलीप कुमार की आत्महत्या के मामले में एलपीयू ने अपना पक्ष रखते हुए इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। इसमें बताया गया है कि विश्वविद्यालय में एक विद्यार्थी ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है और छात्र के सुसाइड नोट में एनआईटी कालीकट (केरल) में अपने पिछले संस्थान में व्यक्तिगत समस्याओं के कारण ही यह कदम उठाया है। जहां उसने दो साल तक अध्ययन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *