विशाखापत्तनम में भीषण सड़क हादसा

आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ। बुधवार सुबह विशाखापत्तनम में संगम सारथ थिएटर के पास स्कूली बच्चों को ले जा रहा एक ऑटो एक लॉरी से टकरा गया। अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में बेथनी स्कूल के आठ बच्चे घायल हो गए। उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया और उनका इलाज किया जा रहा है। घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद भी हुई है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सड़क हादसे का शिकार हुए 8 छात्रों में से दो की हालत गंभीर बताई गई है। दुर्घटना के बाद ट्रक ड्राइवर और उसके एक साथी ने मौके से फरार होने की कोशिश की, मगर वहां मौजूद आटो ड्राइवर ने उन्हें पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

विशाखापत्तनम के डीसीपी श्रीनिवास राव ने कहा है कि चार छात्रों का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि हादसे का शिकार हुए तीन बच्चे खतरे से बाहर आ चुके हैं।  उन्होंने कहा कि हम इस बात की भी जांच कर रहे हैं कि कहीं ट्रक ड्राइवर ने शराब तो नहीं पी हुई थी। ड्राइवर फिलहाल हमारी हिरासत में है।

डीसीपी ने कहा कि छात्रों को भी स्कूल समय पर पहुंचने का ख्याल रखना चाहिए. इस तरह के हादसे तभी होते हैं, जब आखिरी पलों में जल्दबाजी के साथ स्कूल पहुंचने की कोशिश की जाती है. उन सभी ऑटो ड्राइवर्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी, जो नियमों को तोड़ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *