Jalandhar वाले जरा ध्यान दें

जालंधर: अगर आप भी अपने घर के बाहर गाड़ी पार्क करते है तो सावधान हो जाएं। दरअसल,  फैस्टीवल सीजन के दौरान कमिश्नरेट पुलिस की ढीली कारगुजारी की पोल खोलते हुए चोर गिरोह के सदस्य घर के बाहर खड़ी स्विफ्ट गाड़ी ही चुरा कर फरार हो गए।

सुरक्षा प्रबंधों के लंबे चौड़े दावे करने वाली कमिश्नरेट पुलिस वारदात को करीब 1 सप्ताह बीत जाने के बाद भी चोरों का सुराग नहीं लगा पाई जबकि सारी घटना सी. सी. टी. वी कैमरे में कैद हो गई, जिसकी फुटेज भी पुलिस की सौंप दी गई पर उसके बावजूद पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकाम रही है। शहीद उधम सिंह निवासी पंकज लूथरा ने बताया कि वह प्राइवेट कंपनी में काम करता है और रोजाना की तरह वह वह रात करीब 8 बजे अपने घर आया और उसने अपनी स्विफ्ट कार घर के बाहर खड़ी कर दी प्रातः उठ कर उसने देखा कि उसकी कार चोरी हो चुकी थी।

इसके बाद उसने घर के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगाली तो उसमें पता चला कि वारदात को अंजाम देने के लिए चोर गिरोह के सदस्य स्विफ्ट कार में ही आए थे, जिसके चलते एक नकाब पाश चोर गाड़ी से नीचे उतरा व उसने चोरी की घटना को अंजाम दिया। पीडित पक्ष ने आरोप लगाया कि वारदात को करीब 1 दिन बीत जाने के बाद भी थाना नं. 4 की पुलिस चोरों को पता लगाने में नाकाम रही है। अब पीड़ित पक्ष ने पुलिस कमिश्नर कुलदीप सिंह चाहल से मांग की है कि चोरों का जल्द सुराग लगवाकर उसकी कार बरामद की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *