Jalandhar के Resort, Hotel सहित कई बिल्डिंगों पर बड़ा Action

जालंधर: टैक्सों की वसूली को लेकर नगर निगम द्वारा व्यापक स्तर पर मुहिम चलाई जा रही है, इसी कड़ी के अंतर्गत आज वाटर सप्लाई व प्रापर्टी टैक्स की टीमों द्वारा संयुक्त रूप से किए गए सर्वे के अंतर्गत मंदाकिनी रिसोर्ट, मैकडोनल, मैजिस्ट्रीक होटल सहित कई बड़ी बिल्डिंगों को नोटिस जारी किया गया है। शहरी इलाकों के बाद हाईवे पर हुए सर्वे के अंतर्गत बिल्डिंगों में कई तरह की खामियां पाए जाने के चलते यह नोटिस जारी करके 3 दिनों में स्पष्टीकरण की मांग की गई है। अगर समय पर स्पष्टीकरण न मिला तो निगम द्वारा बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया जा सकता है।

नगर निगम के वाटर सप्लाई व प्रापर्टी टैक्स के संयुक्त सर्वे की अध्यक्षता प्रमुख सचिव विक्रांत द्वारा की गई जबकि सुपरिंटैंडैंट हरप्रीत वालिया, अश्विनी गिल, महीप सरीन, इंस्पैक्टर स्वर्ण सिंह व इंस्पैक्टर दीपक हंस सहित सहयोगी स्टाफ टीम का हिस्सा रहा। फगवाड़ा हाईवे पर हुई इस कार्रवाई के अंतर्गत सर्वे पर टीम द्वारा ग्रैंड मैजिस्ट्रीक होटल, मंदाकिनी रिसोर्ट, रायल इनफील्ड शोरूम, कार कम्पनी किया शोरूम, मक्कड़ मोटर्स, मैकडोनल, वाईन शोरूम सहित विभिन्न प्रमुख इकाइयों को मौके पर नोटिस जारी किए गए हैं। अधिकारियों का कहना है कि सर्वे के दौरान विभागीय नियमों की पालना में कमियां पाए जाने के चलते नोटिस जारी किए गए हैं। संबंधित शोरूम इत्यादि के संचालकों को स्पष्टीकरण देने के लिए तीन दिन का समय दिया गया है।

अधिकारियों ने कहा कि निगम द्वारा नियमों की पालना करवाने के लिए करवाई जा रही है और आने वाले दिनों में भी सर्वे जारी रहेगा। वरिष्ठ अधिकारियों की हिदायतों पर समय बचाने के दृष्टिगत मौके पर नोटिस जारी किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *