Birthday मनाने गए मामा पर भारी पड़ा कुदरत का कहर

जालंधर: इस साल 10 जनवरी में शादी के बंधन में बंधे नौजवान जतिंदरपाल (31) पर कुदरत का कहर ऐसे बरपा कि उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वह अपने भांजे के जन्मदिन की पार्टी से परिवार सहित जालंधर से अपनी गांव  उग्गी लौट रहा था। इसी बीच आंधी तथा बारिश के कारण एक भारी-भरकम पेड़ चलती कार पर गिर गया जिस कारण कार  जतिंदरपाल की मौत हो गई तथा 3 अन्य पारिवारिक सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर थाना लांबड़ा के एस.एच.ओ. अमन सैनी ने देर रात ए.एस.आई. सुभाष पुलिस पार्टी सहित मौके पर भेजा।

ए.एस.आई. सुभाष ने बताया कि जतिन्द्रपाल (31) पुत्र यशपाल निवासी गांव उग्गी थाना नकोदर अपने पिता तथा दो अन्य पारिवारिक सदस्यों वीना व सुमन के साथ  भांजे के जन्मदिन की पार्टी पर शामिल होकर कार में काला संघियां सड़क से जालंधर से वापस अपने घर गांव उग्गी जा रहे थे। करीब देर रात 12.30 बजे जब कार गांव चोगावां के गेट के समीप पहुंची तो उस समय बारिश के साथ तेज आंधी चल रही थी। इस दौरान अचानक एक बहुत भारी वृक्ष चलती कार पर आकर गिर गया, जिससे कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस भयानक हादसे में जतिन्द्रपाल की मौके पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गई जबकि मृतक के पिता यशपाल, वीना व सुमन को घायल अवस्था में जालंधर के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया। इन घायलों में यशपाल की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।  पुलिस ने कार के ऊपर गिरे वृक्ष को लोहे के कटरों से काटा तथा फिर जे.सी.बी. मशीन की मदद से सड़क से पीछे रखवा दिया। मृतक का शव सिविल अस्पताल के मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

कमजोर वृक्षों को काटा जाए
बीती रात काला संघियां रोड पर तेज आंधी व बारिश के कारण कार व वृक्ष गिरने से जहां एक व्यक्ति की जिंदगी समाप्त हो गई, जिस कारण लोगों में दहशत का माहौल बन गया है। लोगों ने प्रशासन से मांग की है कि सड़क के किनारे खोखले वृक्षों तथा कमजोर वृक्षों को जल्दी से कटवाया जाए ताकि आगे से कोई ऐसा हादसा न हो पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *