अक्षय कुमार की Mission Raniganj बॉक्स ऑफिस पर कर पाएगी रिकॉर्ड तोड़ कमाई? जानें- क्या कहती है एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘ओएमजी 2’ (OMG 2) बॉक्स ऑफिस पर काफी सक्सेसफुल रही थी. वहीं अब खिलाड़ी कुमार रियल लाइफ हीरो पर बेस्ड फिल्म ‘मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ (Mission Raniganj The Great Bharat Rescue)  से सिनेमाघरों में छाने की तैयारी कर रहे हैं.

टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक सर्वाइवल थ्रिलर है जो 1989 में पश्चिम बंगाल में रानीगंज कोलफील्ड्स के ढहने पर बेस्ड है. बता दें, अक्षय कुमार फिल्म में रियल लाइफ हीरो जसवंत सिंह गिल की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं, जिन्होंने रानीगंज कोलफील्ड्स में फंसे 65 खनिकों को बचाया था. चलिए जानते हैं एडवांस बुकिंग के लिहाज से ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी?

‘मिशन रानीगंज’ एडवांस बुकिंग के लिहाज से कितनी करेगी कमाई?
‘मिशन रानीगंज’ अपनी अनाउंसमेंट के बाद से ही जबरदस्त चर्चा का विषय बनी हुई है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था. वहीं अब अक्षय की इस अपकमिंग फिल्म की पहली एडवांस बुकिग रिपोर्ट भी आ गई है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबित ‘मिशन रानीगंज ने पहले दिन के अभी तक 16 हजार 725 टिकट ही बुक हुए हैं. जिससे इसका कलेक्शन 38.25 लाख रुपये ही हो पाया है. एडवांस बुकिंग के लिहाज से ये कमाई काफी कम है.

‘थैंक यू फॉर कमिंग’ के साथ क्लैश करेगी ‘मिशन रानीगंज’
दिलचस्प बात यह है कि अक्षय और परिणीति स्टारर ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ बॉक्स ऑफिस पर रिया कपूर के प्रोडक्शन की फिल्म  ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ के साथ क्लैश करेगी. इस फिल्म में शहनाज गिल, भूमि पेडनेकर, कुशा कपिला, करण कुंद्रा, शिबानी बेदी, अनिल कपूर सहित कईं कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसके अलाव ‘मिशन रानीगंज’ का मुकाबला पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी स्टारर ‘फुकरे 3’ से भी होगा जो इस समय बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई कर रही है. ऐसे में देखने वाली बात होगी की ‘मिशन रानीगंज’ उम्मीदों पर कितनी खरी उतर पाती है. बता दें कि ये फिल्म सिनेमाघरों में कल यानी 6 अक्टूबर को दस्तक देगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *