बुजुर्ग महिला के अंतिम संस्कार के बाद हुआ बड़ा खुलासा

बठिंडा : जिले में संस्कार के बाद बुजुर्ग महिला की हत्या होने की घटना सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार हत्या चोरी के दौरान की गई और इस वारदात को अंजाम दिलमन के अपने ही साले द्वारा दिया गया। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला हरपाल की मौत को कुदरती मान कर घर वालों ने तो अंतिम संस्कार कर दिया गया था, इसका खुलासा तब जब चोरी की घटना के लिए सी.सी.टी.वी. फुटेज चैक की गई। इस दौरान पता चला कि बुजुर्ग महिला का गला दबाकर उकी हत्या की गई।

पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयानों व सी.सी.टी.वी. फुटेज के आधार पर आरोपी साले व उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की पहचान इंदरजीत सिंह व सुरिंदर सिंह निवासी मोगा के  रूप में हुई है, जिनकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है। इस संबंधी पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि शिकायतकर्ता गांव भगता भाईका में बिजली रिपेयरिंग की दुकान चलाता है और अपने बच्चों, पत्नी व दादी हरपाल कौर के साथ गांव केसर वाला में रहता है। उसकी पत्नी बच्चों के साथ मायके मोगा गई हुई थी और इस दौरान उसकी दादी घर पर अकेली थी।

उसने बताया कि गत 15 जून को जब वह दुकान से घर गया तो उसकी दादी चारपाई पर बेसुध पड़ी थी। जब डाक्टर को बुलाकर चैक करवाया तो उनकी मौत हो चुकी थी। परिवार वालों ने इसे कुदरती मौत समझ कर बुजुर्ग महिला का अंतिम संस्कार कर दिया। इसके बाद परिवार वालों को पता चला कि उनके घर में तो चोरी हो चुकी है। उनकी दादी के संदूक में पड़े गहने गायब तो उन्होंने पड़ोसी के घर के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. चैक करवाई। इस दौरान सी.सी.टी.वी. सामने आई की शिकायतकर्ता का साला इंदरजीत अपने दोस्त के साथ उनके घर पर 12 बजे आया और 2 बजे घर से बाहर निकला था। चोरी करने दौरान आरोपियों ने महिला की हत्या कर दी। पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *