आप सरकार वाले वैसे तो भ्रष्टाचार दूर करने की बातें करते हैं परंतु इनके अपने ही वर्कर नाजायज कालोनिया काटकर अपनी ही सरकार को चूना लगा रहे हैं।

आप सरकार वाले वैसे तो भ्रष्टाचार दूर करने की बातें करते हैं परंतु इनके अपने ही वर्कर नाजायज कालोनिया काटकर अपनी ही सरकार को चूना लगा रहे हैं।

जालंधर (नव) हम बात करने जा रहे हैं “ज” नाम के व्यक्ति की जो कुछ समय पहले ही कॉलोनाइजर बना है पहले यह शख्स सब्जी बेचने का काम करता था फिर इसने नशा बेचने का कारोबार करना शुरू कर दिया सूत्र बताते हैं यह आदमी अमीर होने की लालसा में हर वो काम अपने फायदे के लिए करता है जिससे इसको मोटी कमाई हो इस तरह की कमाई करने के बाद यह शख्स अब बन गया कॉलोनाइजर कभी यह जाता है आम आदमी पार्टी में तो कभी कांग्रेस पार्टी में, अब फिर यह बाहर से अपना फायदा देखते हुए आम आदमी पार्टी में जा विराजे हैं क्योंकि दो नंबर की कॉलोनियां जो काटनी है शायद पार्टी के कुछ वर्कर जो इसके साथ मिले हुए हैं वह इसको दोबारा इस पार्टी में ले आए हैं परंतु जब पार्टी में ऊपर तक इसके बारे में पता चलेगा तो हो सकता है इसको फिर से पार्टी से निकाल दिया जाए। आपको बता दें कि इस आदमी ने इतनी प्रॉपर्टी बना रखी है कि जिस का अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता इसमें दो नंबर की कमाई से हर सुख सुविधा प्राप्त कर ली है वह भी कुछ ही दिनों में जो इंसान दो नंबर की कॉलोनियां काटकर सरकारी खजाने को चूना लगा रहा है इससे जाहिर होता है कि उसने अपनी संपत्ति का भी ब्यौरा टैक्स बचाकर इनकम टैक्स वालों से छुपा रखा होगा यह किन चीजों का शौकीन है इसका भी खुलासा हम अगली खबर में करेंगे।और उन अफसरों का भी खुलासा होगा जो पैसे खा कर इसको कोलोनिया काटने में मदद करते है। एक एनजीओ वालों ने बताया कि इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों को करने जा रहे हैं क्योंकि भोली भाली और गरीब जनता की दो नंबर में रजिस्ट्री या करवा कर देता है जिससे कि तहसीलदार भी इस पूरे घपले में शरीक है। यह सब खुलासे आपको अगली खबर पर पढ़ने को मिलेंगे कि कौन है दो नंबर का कॉलोनाइजर और कौन सा तहसीलदार इससे पैसे लेकर बोली वाली गरीब जनता को लूटना रहा है और इसको अमीर बनवा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *