CBI इंस्पैक्टर बता लोगों से ठगे लाखों

अमृतसर : अकसर ही भोले-भाले लोगों को अपने जाल में फंसा कर उनसे ठगी करने के मामले सामने आते रहते हैं। अब ऐसा ही एक मामला अमृतसर से सामने आया है जिसमें व्यक्ति के साथ पुलिस में नौकरी दिलवाने के नाम पर लाखों की ठगी की गई।

मिली जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति द्वारा खुद को सी.बी.आई. इंस्पैक्टर बता कर कुछ लोगों को अपने जाल में फंसा कर उन्हें पुलिस में नौकरी दिलवाने के नाम पर ठगी मारी गई। आरोपी ने पीड़ित परिवार से 38 लाख रुपए लिए लेकिन न तो उसने पुलिस में पीड़ित की नौकरी लगवाई और न ही पैसे वापिस किए। इस शातिर ठग ने और भी कई लोगों को अपना शिकार बनाया था जिसके बाद पट्टी सदर थाने में उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गाय।

पुलिस को इस शातिर ठग के अमृतसर के मोहकमपुर इलाके में होने की सूचना पीड़ित परिवार द्वारा दी गई। पट्टी की पुलिस और पीड़ित परिवार ने मिल कर मोहकमपुर इलाके की पुलिस की मदद से आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी को पट्टी ले जाया गया। इस संबंध में जानकारी देते पीड़ित परिवार ने बताया कि आरोपी शातिर ठग ने 5 लोगों के साथ पुलिस में नौकरी दिलवाने के नाम पर ठगी मारी थी और उनके पैसे लेकर फरार हो गया था। आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है और पीड़ित परिवार की मांग है कि इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

वहीं थाना पट्टी के पुलिस अधिकारी ने बताया कि उक्त आरोपी भगौड़ा करार चल रहा था और पुलिस को उसके मोहकमपुरा में होने की सूचना मिली थी जिसके बाद इलाके की पुलिस के साथ मिलकर उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *