अमृतपाल की अब पंजाब के इस जिले से सी.सी.टी.वी. फुटेज आई सामने

 पुलिस द्वारा कई जिलों में अमृतपाल को लेकर तलाश जारी है। 18 मार्च को पुलिस ने ऑपरेशन अमृतपाल चलाया था लेकिन इस दौरान अमृतपाल चकमा देकर फरार हो गया। भगौड़े अमृतपाल को लेकर अलग-अलग जिलों से सी.सी.टी.वी. फुटेज सामने आ रही हैं। ऐसी ही अमृतपाल की एक और सी.सी.टी.वी. फुटेज सामने आई है। जो पटियाला की है।  यह सी.सी.टी.वी. फुटेज 20 मार्च की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार अमृतपाल ने पटियाला से एक स्कूटी के जरिए कुरुक्षेत्र पहुंचा है। जिसे लेकर पुलिस द्वारा जांच जारी है। स्कूटी के मालिक को जांच के घेरे में ले लिया गया है।

सी.सी.टी.वी. फुटेज में अमृतपाल एक घर से बाहर निकलता दिखाई दे रहा है। घर से निकलते ही वह कहीं चला जाता है और फिर घर की तरफ वापिस लौटता है तो फोन पर बात करता नजर आ रहा है। जिक्रयोग्य है कि भगौड़े अमृतपाल के फरार होने के बाद जगह-जगह से सी.सी.टी.वी. फुटेज सामने आ रही हैं लेकिन अमृतपाल अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

बता दें कि इसी तरह पंजाब से फरार हुए “वारिस पंजाब दे के” प्रमुख अमृतपाल सिंह को लेकर अब दिल्ली में भी जगह-जगह छापेमारी की जा रही है।  सूत्रों मुताबिक अमृतपाल सिंह और उसका साथी पपलप्रीत सिंह दिल्ली में देखे गए है। दरअसल, पुलिस के हाथ  कुछ सी.सी.टी.वी. लगी हैं, जिसमें अमृतपाल सिंह साधु के भेष में दिल्ली बस स्टैंड पर नजर आ रहा है।