विधानसभा के बाहर धरने पर बैठा MooseWala का परिवार

पंजाब विधानसभा के बजट सत्र के तीसरे दिन की कार्रवाई शुरू हो चुकी है। वहीं दिवंगत गायक मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह सिद्धू और माता चरण कौर विधानसभा के बाहर धरना लगाकर बैठे है। इस दौरान कांग्रेसी विधायक भी बैठे नजर आ रहे है। सिद्धू के परिवार वालों का कहना है कि गोल्डी बराड पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई और ना ही हमे कोई इंसाफ मिला… अब हम नहीं पीछे हटेंगे चाहे पुलिस हमे गिरफ्तार करे ले।

PunjabKesari

आज का धरना सरकार को जगाने के लिए है। 11 महीने से सिद्धू हत्या मामले में कुछ नहीं हुआ। अब इस मामले की सी.बी.आई. जांच होनी चाहिए। गोइंदवाल जेल में हुई घटना पर उन्होंने कहा कि सबूत मिटाने की कोशिश की जा रही है, जो मेरे बेटे को मारने आए थे, उनमें से सिर्फ एक उसे जानता था बाकि तो किराए के लोग थे। अब हमे जान से मारने की धमकियां मिल रही है, पुलिस को कातिलों के नाम भी दिए जा चुके है।

PunjabKesari

लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही।बलकौर सिंह ने कहा कि मैं क्या गलत कर रहा हूं कि मुझे अपने बेटे का केस नहीं लड़ना चाहिए। मुझे 18, 24 और 27 तारीक को धमकी दी गई थी कि मुझे 25 अप्रेल से पहले मार दिए जाएगा, मैं सरकार को कहना चाहता हूं कि मेरी सुरक्षा वापिस ले लो.. पर मेरी लड़ाई जारी रहेगी।