जिला के नामी स्कूल में अचानक मची भगदड़

जालंधर:  जिला जालंधर के अलावपुर के डिजकोट खालसा सीनियर सैकंडरी स्कूल में 11वीं के विद्यार्थी की प्रार्थना के पश्चात क्लास में जाते जाते जमीन पर गिर जाने के कारण स्कूल के स्टाफ द्वारा छात्र को तत्काल एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों द्वारा छात्र को मृतक घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि साइलेंट अटैक से छात्र की मौत हुई जिससे स्कूल में शोक की लहर दौड़ गई।

जानकारी अनुसार 15 वर्षीय गुरप्रीत पुत्र स्व. जसविंदर पाल मोहल्ला न्यू मॉडल टाऊन अलावलपुर के डिजकोट खालसा सीनियर सैकेंडरी स्कूल मे 11वीं का विद्यार्थी था, प्रतिदिन की भांति घर से स्कूल गया परंतु प्रार्थना के पश्चात जब सभी बच्चे अपनी- अपनी श्रेणी में जा रहे थे तो गुरप्रीत भी क्लास को जाते समय जमीन पर गिर और बेसुध हो गया। स्कूल स्टाफ द्वारा तुरंत छात्र गुरप्रीत को किशनगढ़ स्थित एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने गुरप्रीत को मृतक घोषित कर दिया। साइलेंट अटैक से छात्र की मौत हुई है।

छात्र की मौत की सूचना मिलने पर अलावलपुर पुलिस मौके पर पहुंची और स्कूल प्रिंसिपल ममता गुप्ता से घटना की जानकारी ली। छात्र की अचानक हुई मृत्यु से प्रत्येक व्यक्ति हैरान हो गया। छात्र की मौत के उपरांत स्कूल प्रिंसीपल समूह स्टाफ छात्र के घर शोक प्रकट करने पहुंचे। मृतक छात्र घर का इकलौता चिराग था।मृतक के पिता जसविंदर पाल की पिछले वर्ष इसी दिन हार्ट अटैक से मृत्यु हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *