भाजपा की जीत रखेगी, पंजाब में सुनहरी भविष्य की नींव : गजेंद्र सिंह शेखावत

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि आज से पहले पंजाब के लोगों ने अगर कभी भी मतदान किया होगा तो वह कभी पंथ के नाम पर, कभी मजहब के नाम पर और कभी धर्म के नाम पर या फिर अपनी पार्टी की प्रतिबद्धता के नाम पर वोट किया होगा, पर अबकी बार का जालंधर का यह उपचुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण होगा। इस अवसर पर शेखावत के साथ सांसद हंस राज हंस, राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ सुभाष शर्मा, केवल सिंह ढिल्लों, आरपी मित्तल आदि भी उपस्थित थे।


शाहकोट विधानसभा क्षेत्र में में हुई विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए गजेंदर सिंह शेखावत ने कहा कि इससे ना तो पंजाब की सरकार बदलेगी और ना ही केंद्र की मोदी सरकार को इससे कोई फर्क पड़ने वाला है, लेकिन यह चुनाव पंजाब के लिए इसलिए जरूरी है कि इससे पंजाब का जो उज्जवल भविष्य है, उसका बीज बोया जाने वाला है। गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि आपने पहले जो मतदान किए हैं, यह मतदान उससे बहुत अलग है, क्योंकि यह चुनाव अबकी बार आप अपने बच्चों के भविष्य के लिए और पंजाब की खुशहाली के लिए और पंजाब में रोजगार आए, पंजाब में अमन शांति. कानून व्यवस्था स्थापित हो, पंजाब को नशे से मुक्ति मिले, पंजाब अपने खोए हुए गौरव को पुण: प्राप्त करें, फिर से पंजाब एक समृद्ध राज्य बने, पंजाब में किसानों की खुशहाली वापस आए, इन सब के लिए हमें एक बीज बोने की जरूरत है। आज यह चुनाव इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि इस सरकार ने पंजाब में बहुत बड़े-बड़े सपने दिखाकर बहुत बड़े बड़े परिवर्तन की आस जगाकर बहुत बड़ी बड़ी आकांक्षाएं और अपेक्षाएं दिखाकर अपने लिए मतदान करवाया था। पंजाब के लोगों ने दिल से बहुत बड़े परिवर्तन की आस लगाकर छप्पर फाड़ कर मतदान किया था, वह सब झूठ निकला। उनमें से किसी भी वादे पर यह आम आदमी पार्टी की सरकार खरी नहीं उतरी।


शेखावत ने कहा कि आज पंजाब के लोग अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। आज पंजाब के कई हलकों में मैंने अपने कार्यक्रमों के सिलसिले में प्रवास किया। आज सभी इलाकों के लोगों के मन में गुस्सा और रोश लिए बैठे हैं। गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि इस वर्तमान सरकार के खिलाफ लोगों में बहुत आक्रोश भरा हुआ है। उन्होंने कहा कि मेरे पिछले दिनों लुधियाना दौरे के दौरान मुझे वहां के स्थानीय लोगों ने बताया कि पहले तो बड़े व्यापारियों व उद्योगपतियों से रंगदारी वसूली जा रही थी, लेकिन मुझे मेरे इस दौरे के दौरान एक पनीर के पकोड़े का ठेला लगाने वाले के बारे में पता चला, उससे भी रंगदारी वसूली गई है, जो कि वहां के एक स्थानीय विधायक के संरक्षण में यह काम हो रहा है।


गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि मैं आप सब को आगाह करने के लिए आया हूं कि यह चुनाव इसलिए जरूरी है कि यह सरकार आपके द्वारा दी गई वोटों के तकिए बनाकर सोई हुई है और यह सरकार लूट खसूट के धंधों में संलिप्त हो चुकी है। इस गूंगी बहरी सरकार को जगाने के लिए यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है और आप सभी जालंधर वासी इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी एवं अकाली दल संयुक्त के संयुक्त उम्मीदवार इंदर इकबाल सिंह अटवाल को भारी मतों से जीता कर पंजाब के सुनहरी भविष्य की नींव रखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *