हिंदू नेता ने घर के बाहर की फायरिंग

हिंदू नेता बृजमोहन सूरी गुरुवार की आधी रात करीब 12 बजे अपने घर से निकले और रेल की पटरियों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। सूरी का दावा है कि आतंकवादियों ने बीती रात उन्हें फोन पर धमकी दी कि वह उसके घर के बाहर आकर वारदात को अंजाम देने जा रहे हैं।  इसके बाद बृज मोहन सूरी अपनी लाइसेंसी पिस्तौल लेकर घर के बाहर रेलवे क्रासिंग पहुंच गए। वहां जाकर उन्होंने पिस्तौल से गोली चला दी। एक गोली उनकी पिस्तौल में फंस गई लेकिन रेलवे ट्रैक या उनके घर के आसपास कोई आतंकी या बदमाश नजर नहीं आया। बता दें कि बृज मोहन सूरी को धमकी मिली है कि उन्हें बम से उड़ा दिया जाएगा।

PunjabKesari

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले 5 नवंबर 2022 को बृजमोहन सूरी के बड़े भाई सुधीर सूरी की हत्या कर दी गई थी। सुधीर सूरी हत्याकांड में पुलिस ने गोपाल मंदिर के पास कपड़े का कारोबार करने वाले आरोपी संदीप सिंह को गिरफ्तार कर उसके कब्जे सेएक लाइसेंसी पिस्तौल भी बरामद किया था। बृज मोहन सूरी ने दावा किया है कि आतंकवादियों ने उन्हें बीती रात एक अज्ञात नंबर से फोन पर धमकी दी थी। आतंकवादियों ने उन्हें धमकी दी कि वह रेलवे ट्रैक के पास घर के बाहर छिपे हुए हैं। बृजमोहन सूरी और उनके परिवार की सुरक्षा के लिए सरकार 14 सुरक्षा बल तैनात किए हैं।

उधर, इसके संबंध में जब शिवाला चौकी इंचार्ज से बात की गई तो उन्होंने बताया कि इस तरह की कोई भी बात नहीं हुई उस वक्त हम बृजमोहन सूरी के साथ ही थे उनको जिन नंबर  कॉल आई है हम उन नंबरों की जांच कर रहे हैं।  पुलिस का कहना है कि सी.सी.टी.वी फुटेज खंगाली गई जिसमें ऐसी कोई घटना सामने नहीं आई है। उनका कहना है कि उस समय वहां कर्ण भूमि एक्स्प्रेस खड़ी हुई थी कोई आतंकवादी नहीं थे। जब इनकी ओर से फायरिंग की गई तो सामने से कोई गोली नहीं चली है। उन्होंने कहा कि बृज मोहन सूरी को जो धमकी भरा फोन आया उनकी टेक्नीकल जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *